अक्षय कुमार का कहना है कि मैं प्रोडक्ट डेवलपमेंट और ब्रांड डेवलपमेंट में शामिल रहूंगा। मैंने अपने पूरे जीवन में हमेशा फिटनेस में विश्वास किया है और यही वह अनुभव है जो मैं लोगों को देना चाहता हूं। इस उत्पाद लाइन को धारण करने वाली सहायक कंपनी गुड ग्लैम ग्रुप के गुड ब्रांड्स वर्टिकल के तहत आएगी, जिसके प्रमुख मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुखलीन अनेजा हैं।
सूत्रों के मुताबिक महिलाओं के लिए पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स कैटेगरी से जुड़ा गुड ग्लैम ग्रुप अब मेन्स कैटेगरी में उतरना चाह रहा है। कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ दर्पण सांघवी ने कहा कि कंपनी पिछले दो साल से इस स्पेस में एंट्री करना चाह रही है। 2021 में डिजिटल मीडिया कंपनी स्कूपव्हूप का ब्रांड का अधिग्रहण पुरुषों की उत्पाद श्रृंखला को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
कंपनी इन ब्रैंड्स के साथ बातचीत कर रही है
संघवी ने कहा कि कंपनी ने पिछले साल एक और ब्रांड खरीदकर इस सेगमेंट में प्रवेश करने की कोशिश की थी, लेकिन सौदा गिर गया क्योंकि दोनों पक्ष मूल्यांकन पर सहमत नहीं हो सके। कंपनी रेमंड ग्रुप के कंज्यूमर केयर बिजनेस के साथ बातचीत कर रही है, जिसके पास पार्क एवेन्यू और कामसूत्र ब्रांड हैं। कंपनी ब्रांड का अधिग्रहण करने के लिए ग्रूमिंग कंपनी Ustraa के साथ भी बातचीत कर रही है। संघवी ने उत्पाद विवरण या ब्रांड नाम साझा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने नए संयुक्त उद्यम में किए गए निवेश का भी खुलासा नहीं किया।
100 करोड़ बिक्री लक्ष्य
बता दें कि कंपनी ने अपने पहले साल में 100 करोड़ रुपये का बिक्री लक्ष्य और तीन साल के भीतर राजस्व बढ़कर यह 500 करोड़ रुपये होने का अनुमान लगाया है। भविष्य में इस ब्रांड के कंपनी के पुरुषों की श्रेणी में लगभग आधे होने की संभावना है। पुरुषों की श्रेणी के कुल कारोबार का लगभग 18-20% हिस्सा होने की संभावना है। मशहूर हस्तियों के साथ साझेदारी करना ब्रांड को आगे ले जाने का सबसे अच्छा तरीका था, विशेष रूप से उस सफलता के साथ जो कंपनी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ अपनी पहली सेलिब्रिटी ब्रांड साझेदारी के साथ हासिल करने में सक्षम रही है।