बिजनेस में कूद रहे हैं एक्टर अक्षय कुमार, पुरुषों के लिए जल्द लॉन्च करेंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स

डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ग्रुप ब्यूटी एंड पर्सनल केयर स्टार्टअप गुड ग्लैम ग्रुप ने पुरुषों के लिए पर्सनल केयर और वेलनेस उत्पाद बेचने…

डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर ग्रुप ब्यूटी एंड पर्सनल केयर स्टार्टअप गुड ग्लैम ग्रुप ने पुरुषों के लिए पर्सनल केयर और वेलनेस उत्पाद बेचने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक संयुक्त उद्यम में प्रवेश किया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस साल के मध्य तक अपनी प्रोडक्ट रेंज लॉन्च कर देगी। अक्षय कुमार और गुड ग्लैम ग्रुप दोनों इस संयुक्त उद्यम में निवेश करेंगे और व्यवसाय को बढ़ाने के लिए मिलकर काम करेंगे। जल्द ही पुरुषों के लिए पर्सनल केयर और वेलनेस उत्पाद लॉन्च होगा।

Akshay kumar

अक्षय कुमार का कहना है कि मैं प्रोडक्ट डेवलपमेंट और ब्रांड डेवलपमेंट में शामिल रहूंगा। मैंने अपने पूरे जीवन में हमेशा फिटनेस में विश्वास किया है और यही वह अनुभव है जो मैं लोगों को देना चाहता हूं। इस उत्पाद लाइन को धारण करने वाली सहायक कंपनी गुड ग्लैम ग्रुप के गुड ब्रांड्स वर्टिकल के तहत आएगी, जिसके प्रमुख मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुखलीन अनेजा हैं।

सूत्रों के मुताबिक महिलाओं के लिए पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स कैटेगरी से जुड़ा गुड ग्लैम ग्रुप अब मेन्स कैटेगरी में उतरना चाह रहा है। कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ दर्पण सांघवी ने कहा कि कंपनी पिछले दो साल से इस स्पेस में एंट्री करना चाह रही है। 2021 में डिजिटल मीडिया कंपनी स्कूपव्हूप का ब्रांड का अधिग्रहण पुरुषों की उत्पाद श्रृंखला को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

कंपनी इन ब्रैंड्स के साथ बातचीत कर रही है

संघवी ने कहा कि कंपनी ने पिछले साल एक और ब्रांड खरीदकर इस सेगमेंट में प्रवेश करने की कोशिश की थी, लेकिन सौदा गिर गया क्योंकि दोनों पक्ष मूल्यांकन पर सहमत नहीं हो सके। कंपनी रेमंड ग्रुप के कंज्यूमर केयर बिजनेस के साथ बातचीत कर रही है, जिसके पास पार्क एवेन्यू और कामसूत्र ब्रांड हैं। कंपनी ब्रांड का अधिग्रहण करने के लिए ग्रूमिंग कंपनी Ustraa के साथ भी बातचीत कर रही है। संघवी ने उत्पाद विवरण या ब्रांड नाम साझा करने से इनकार कर दिया। उन्होंने नए संयुक्त उद्यम में किए गए निवेश का भी खुलासा नहीं किया।

100 करोड़ बिक्री लक्ष्य

बता दें कि कंपनी ने अपने पहले साल में 100 करोड़ रुपये का बिक्री लक्ष्य और तीन साल के भीतर राजस्व बढ़कर यह 500 करोड़ रुपये होने का अनुमान लगाया है। भविष्य में इस ब्रांड के कंपनी के पुरुषों की श्रेणी में लगभग आधे होने की संभावना है। पुरुषों की श्रेणी के कुल कारोबार का लगभग 18-20% हिस्सा होने की संभावना है। मशहूर हस्तियों के साथ साझेदारी करना ब्रांड को आगे ले जाने का सबसे अच्छा तरीका था, विशेष रूप से उस सफलता के साथ जो कंपनी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ अपनी पहली सेलिब्रिटी ब्रांड साझेदारी के साथ हासिल करने में सक्षम रही है।

Related post

जय बाबा भोलेनाथ’ केदारनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार, मंदिर में की पूजा, वायरल हुआ वीडियो

जय बाबा भोलेनाथ’ केदारनाथ धाम पहुंचे अक्षय कुमार, मंदिर…

मंगलवार को मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार बाबा केदारनाथ धाम पहुंचे। केदारनाथ धाम पहुंचने के बाद अक्षय कुमार ने पूजा की। अक्षय…
बिजनेस चलेगा नहीं यह जानकर एलन मस्क ने किया बड़ा चेन्ज, ऐसे लोगों को बिना पैसे लौटाए ब्लू टिक, जानिए कौन

बिजनेस चलेगा नहीं यह जानकर एलन मस्क ने किया…

ट्विटर के मालिक एलोन मस्क ने रविवार को 10 लाख (10 लाख) फॉलोअर्स वाले लोगों को ब्लू टिक मुफ्त में वापस…
तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे अक्षय कुमार, 1 सितंबर को होगी रिलीज

तमिल फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे…

अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *