फ्यूचर को ध्यान में रखना डिजाइन किया गया
बता दें कि दुनिया भर में मशहूर सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी पेप्सी ने करीब 14 साल बाद ग्लोबली अपने लोगो और विजुअल आइडेंटी सिस्टम में अहम बदलाव किया है। कंपनी ने भविष्य को ध्यान में रखकर इस लोगो को डिजाइन किया है। वहीं इस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
इलेक्ट्रिक ब्लू और ब्लैक कलर नजर आएगा
पेप्सी का नया लोगो कई लिहाज से काफी खास है। कंपनी ने विश्व को ध्यान में रखकर इस लोगों का खास अंदाज में निर्माण किया है। वहीं पेप्सी ब्रांड का भी बकायदा ध्यान रखा गया है। इसके कलर का जिक्र करें तो आप इस बार लोगो पर इलेक्ट्रिक ब्लू और ब्लैक कलर देख पाएंगे। ये असल में मॉडर्न, कस्टम टाइपफेस ब्रांड के आत्मविश्वास और मानसिकता को पूरी तरह से दर्शाता है। इस नए लोगो के जरिए कंपनी का संदेश है कि लोगों में आत्मविश्वास बरकरार रहे।
क्रिएटिव हेड ने साझा किया लोगो
बता दें कि पेप्सी के क्रिएटिव हेड Todd Kaplan ने इसे शेयर किया है। वहीं इस पर तमाम लोगों ने कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कुछ यूं लिखा, ‘बेहद सुंदर लग रहा है। वहीं दूसरे यूजर का इस पर लिखना था कि ये लोगो देखने में वाकई काफी अच्छा लग रहा है।