‘सीएम योगी को खत्म कर दूंगा’, धमकी मिलते ही एटीएस समेत जांच एजेंसियां ​​दौड़ पड़ी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी रिहान नाम के शख्स ने…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी रिहान नाम के शख्स ने डायल 112 के व्हाट्सएप पर मैसेज के जरिए भेजी। बता दें कि रिहान ने मैसेज में लिखा है कि मैं जल्द ही सीएम योगी को मार दूंगा।

I will eliminate CM Yogi', as soon as the threat was received
I will eliminate CM Yogi', as soon as the threat was received
धमकी व्हाट्सएप डेस्क 112 पर मैसेज के जरिए भेजी गई

अब इस धमकी के बाद यूपी एटीएस समेत तमाम जांच एजेंसियां ​​अलर्ट हो गई हैं और धमकी को लेकर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करा दी गई है। बात यह है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की यह धमकी 23 अप्रैल की रात 8:22 बजे डायल 112 के व्हाट्सएप डेस्क पर मैसेज भेजकर दी गई थी। इसके साथ ही धमकी भरे मैसेज को देखने के बाद सोमवार सुबह डायल 112 ने थाने में इसकी सूचना दी और उसके बाद पुलिस ने धमकी को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की। साथ ही यूपी एटीएस को भी इसकी जानकारी दी गई।

प्रोफाइल फोटो उर्दू में मिली

बता दें कि धमकी देने वाले की पहचान रिहान के रूप में हुई है और व्हाट्सएप नंबर पर उसकी प्रोफाइल पिक्चर उर्दू में है। ऐसे में अब पुलिस रिहान के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर उसकी तलाश कर रही है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को धमकियां मिली हैं। इससे पहले भी सीएम योगी को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

बागपत के युवक ने गोली मारने की धमकी दी थी

प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी निशाने पर आए और बागपत के एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीएम योगी को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद बागपत पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया था।

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *