ममता बनर्जी का बड़ा बयान- बीजेपी राहुल गांधी को बना रही बड़ा नेता, ताकि मोदी को कोई हरा न सके

लोकसभा चुनाव से पहले तीसरे मोर्चे पर बहस तेज हो गई है और इस दौरान टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल…

लोकसभा चुनाव से पहले तीसरे मोर्चे पर बहस तेज हो गई है और इस दौरान टीएमसी अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व पर तंज कसा और बीजेपी पर भी हमला बोला। ममता ने कहा, ‘भाजपा संसद नहीं चलने दे रही है, क्योंकि वह राहुल गांधी को नेता बनाना चाहती है। अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा हैं तो मोदी को कोई बुरा नहीं कह सकता। मैं ज्यादा नहीं कहूंगा लेकिन आप समझिए।

mamta bannerji
राहुल गांधी नरेंद्र मोदी की सबसे बडी टीआरपी


बता दें कि ममता रविवार को मुर्शिदाबाद जिले में फोन पर टीएमसी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। उस समय ममता ने राहुल गांधी के बहाने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा, ‘बीजेपी नहीं चाहती कि संसद चले क्योंकि वह राहुल गांधी को नेता बनाना चाहती है। इसके पीछे कारण यह है कि अगर राहुल गांधी नेता बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई भला बुरा नहीं कहेगा (कोई मोदी को हरा नहीं सकता)। राहुल गांधी के पास नरेंद्र मोदी की सबसे ज्यादा टीआरपी है। वर्ना कभी विदेश में किसी को कुछ कहते देखा है और यहां इस पर हंगामा हो रहा है।

समान नागरिक संहिता लागू नहीं होगी

ममता ने कहा कि हम चाहते हैं कि संसद में कार्यवाही चलती रहे और अडानी मुद्दे पर चर्चा हो। एलआईसी पर चर्चा की जानी चाहिए। अडानी पर बातचीत क्यों नहीं? एलआईसी पर कोई बातचीत क्यों नहीं हो रही है? गैस की कीमतों पर चर्चा क्यों नहीं होती? इन सबके अलावा समान नागरिक संहिता की कॉपी दिखाई गई है। हम समान नागरिक संहिता में विश्वास नहीं करते। हम इसे लागू नहीं होने देंगे।’

तीसरे मोर्चे की तैयारी चल रही है?

लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता के बीच इस समय एक तीसरा मोर्चा नया रूप लेता नजर आ रहा है। बता दें कि कोलकाता में समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आए अखिलेश यादव ने इस बारे में स्पष्ट संकेत देते हुए कहा कि हम बीजेपी और कांग्रेस से बराबर दूरी बनाकर रखेंगे। उल्लेखनीय है कि उन्होंने ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी। अखिलेश ने कहा कि चुनाव से पहले किसी तरह गठबंधन हो जाएगा। बीजेपी के पास पीएम के अलावा कोई चेहरा नहीं है। इससे पहले अखिलेश की ओर से जदयू नेता नीतीश कुमार और बीआरएस नेता के. चंद्रशेखर राव से भी मुलाकात की।

Related post

राजस्थान में डेड बॉडी के साथ प्रदर्शन पर 5 साल की होगी जेल, विधेयक पर बीजेपी ने जताई आपत्ति

राजस्थान में डेड बॉडी के साथ प्रदर्शन पर 5…

राजस्थान में अब मृतक के शरीर को लेकर प्रदर्शन करने पर अब रोक लगा दी गई है। मृतक के शरीर को…
चिराग पासवान की एनडीए में वापसी, क्या लोकसभा चुनाव में बदल जाएगा बिहार का सियासी खेल?

चिराग पासवान की एनडीए में वापसी, क्या लोकसभा चुनाव…

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने एनडीए में लौटने का फैसला किया है। ये सारी जानकारी बीजेपी के…
बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों ने कस ली कमर, आम आदमी पार्टी समेत 26 दल बैठक में होंगे शामिल

बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों ने कस ली कमर,…

2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को हराने की रणनीति विपक्ष अभी से बनाने लगा है। इसके…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *